Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी जैक कैलिस अपने समय के शानदार बल्लेबाजों में एक थे। अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले जैक आज कल सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए है। जिसकी वजह है उनकी एक तस्वीर। जिसमें वह आधी दाढ़ी में नजर आ रहे है।

दरअसल, जैक कैलिस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हाफ शेव के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आने वाले कुछ दिन बेहद मजेदार होने वाले हैं। आपको बता दें कि कैलिस गोल्फ के विकास और गैंडों के संरक्षण के लिए एक मुहीम का हिस्सा बने हैं जिसमें उन्होंने अपने चेहरे पर आधी शेव और आदी दाढ़ी रखने के चैलेंज को पूरा किया। इस मुहीम से इक्टठा होने वाले पैसों को गोल्फ के विकास और गैंडों के संरक्षण पर खर्च किया जाएगा।  वही जैक की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है। फैंस ने भी जमकर इसे लाइक कर रहे है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि अगर कैलिस के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने वनडे 328 मैचों में 17 शतक और 86 अर्धशतकों के दम पर 11579 रन बनाए हैं। वनडे क्रिकेट में कैलिस का औसत 44.36 का है। वहीं, 166 टेस्ट मैचों में कैलिस के बल्ले से 45 शतक और 58 अर्धशतक निकले हैं। कैलिस ने 55.37 के औसत से टेस्ट क्रिकेट में 13289 रन बनाए।