Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कुछ दिनों पहले टी20 इंटरनेशनल की कप्तानी छोड़ने के बाद आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी छोड़ने का भी ऐलान किया था। कोहली आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ देंगे। लेकिन उनके बाद टीम की कमान किसके हाथों में जाएगी, ये एक बड़ा सवाल है। वहीं डेल स्टेन ने विराट कोहली के बाद आरसीबी के कप्तान के रूप में अपनी पसंद का खुलासा किया है। 

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन चाहते हैं कि केएल राहुल अगले साल अपने मौजूदा कप्तान विराट कोहली के पद छोड़ने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी की जिम्मेदारी संभालें। स्टेन ने बताया कि अगले साल मेगा- नीलामी आरसीबी को अपने पुराने खिलाड़ी केएल राहुल को वापस लाना चाहिए जो वर्तमान में पंजाब किंग्स का नेतृत्व करते हैं। 

स्टेन ने कहा कि अगर आरसीबी कप्तान के रूप में एक दीर्घकालिक दावेदार को देखने जा रही है तो उन्हें अपनी सीमाओं के भीतर देखना चाहिए। मेरे पास जो नाम है वह एक पूर्व-बैंगलोर खिलाड़ी केएल राहुल हैं। मुझे बस इस बात का अहसास है कि वह अगले साल की नीलामी में बेंगलुरू लौटने वाले हैं। 

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि एबी डिविलियर्स के साथ जाने का सही तरीका है। मुझे लगता है कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। लेकिन वह अपने करियर के अंत में है। मुझे लगता है कि वह एक महान नेता हैं। लेकिन अगर आरसीबी कप्तान के रूप में एक दीर्घकालिक दावेदार को देखने जा रही है तो उन्हें अपनी सीमाओं के भीतर केएल राहुल को देखना चाहिए।