Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में लोग क्रिकेट खिलाड़ियों के बहुत बड़े फैन हैं। अगर बात विराट कोहली की करें तो हर कोई उनके क्रिकेट और फिटनेस का दीवाना है। विराट कोहली इतने बड़े स्टार बन चुके हैं कि वह बिना सुरक्षा इंतजामों के कहीं आ जा भी नहीं सकते। पर उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए यह खतरा भी मोल लिया और उनकी मनपसंदीदा बेकरी से जाकर पफ्स खरीदे। 

बिना सिक्योरिटी चले गए बेकरी के अंदर 

दरअसल विराट कोहली ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा कि किस तरह उन्होंने एक दिन आम लोगों जैसा जीवन जीने के लिए खतरा उठाया। विराट ने बताया कि अनुष्का ने बेंगलुुरु में काफी समय से रह रहीं हैं और इस शहर में उनके कई दोस्त व यादें हैं। बेंगलुरु में थॉमस बेकरी अनुष्का की पसंदीदा जगहों में से एक है। अनुष्का को वहां के पफ्स काफी पसंद हैं उसे लेने के लिए मैंने एक रिस्क लिया।

PunjabKesari

विराट ने आगे बताया कि मैंने टोपी और मास्क पहना हुआ था और बेकरी के अंदर चला गया। मैं आम लोगों की तरह ही बेकरी का अनुभव लेना चाहता था। मुझे डर लग रहा था कि अगर किसी ने पहचान लिया तो मैं तुरंत सिक्योरिटी को बुला लूंगा। जब मैं बेकरी के अंदर गया तो टोपी और मास्क के कारण मुझे किसी ने नहीं पहचाना। मुझे उस दौरान काफी अच्छा लग रहा था। 

जेब में नहीं थे पैसे

विराट ने कहा कि जब मैं बेकरी में पफ्स लेने पहुंचा तो जल्दी से ऑर्डर दे दिया। पर जब कैश काउंटर पर पैसे देने के लिए पहुंचा तो देखा कि मेरे जेब में पैसे नहीं थे। ऐसे में मेरे पास मेरा क्रेडिट क्रार्ड था और मैंने पफ्स भी ऑर्डर कर दिए थे। क्रेडिट कार्ड पर मेरा नाम लिखा हुआ था। मैं थोड़ा सा नर्वस हो गया कि अगर मुझे इन्होंने पहचान लिया तो मुझे सिक्योरिटी को बुलाना पड़ता। मैंने अपना क्रेडिट कार्ड दिया और उन्होंने स्वैप करके मुझे वापिस दे दिया। तब मुझे पता चला कि यह बेकरी किस लिए मशहूर है। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये किसका कार्ड है और कौन पेमेंट कर रहा है। हम वहां से निकल गए और किसी ने भी हमें पहचाना नहीं।