Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: हैदराबाद में भारत-विंडीज के बीच हुए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज कर सीरीज पर 2-0 से अपना कब्जा किया । दूसरे टेस्ट की आखिरी पारी में अंपायर इयन गोल्ड से एक मौके पर ऐसी गलती हुई, जिसका अहसास होते ही उन्होंने सॉरी बोल दिया और ये पूरा वाक्य कैमरे में कैद हो गया। बता दें कि ये वाक्या तब पेश आया, जब विंडीज टीम भारत से 72 रनों के आसान से लक्ष्य को बचाने की नाकाम कोशिश में थी।

अंपायर इयन ने ठुकराई LBW की अपील

PunjabKesari

विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने जब एक मौके पर पृथ्वी शॉ को अपनी गेंद में फंसाया तो  अंपायर इयन गोल्ड ने उनकी ओर से की गई LBW की अपील खारिज कर दी। बता दें कि शॉ विकेट के ठीक सामने थे और गेंद सीधे उनके बाए हाथ की बाजू पर लगी थी। इतना ही नहीं ये गेंद विकेट के करीब भी थी, लेकिन अंपायर इयन ने जेसन होल्डर की अपील ठुकरा दी।

टच एंड गो के मामले में थी गेंद

PunjabKesari

अंपायर इयन के अपील ठुकराने पर विंडीज टीम को विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने अंपायर के इस फैसले पर रिव्यू मांग लिया। वहीं टीवी कैमरे में साफ हो गया कि शॉ विकेट के ठीक सामने थे और ये गेंद “टच एंड गो” के मामले में थी। यानि अगर अंपायर ने यहां शॉ को आउट दिया होता तो फिर उन्हें पवेलियन ही लौटना पड़ता, क्योंकि DRS के मामले में जब फैसला बहुत करीबी होता है, तो इस पर फील्ड अंपायर का फैसला ही अंतिम माना जाता है। 

अंपायर को हुआ अहसास, गलत नहीं थी अपील

टीवी स्क्रीन पर रिव्यू देखने के बाद अंपायर इयन को अहसास हुआ कि ये जेसन होल्डर की ओर से की गई ये अपील गलत नहीं थी तो उन्होंने अपनी इस गलती पर मुस्कुराते हुए जेसन होल्डर से सॉरी बोल दिया। वहीं ये पूरा वाक्य कैमरे में भी कैद हो गया।