नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर रविवार रात आम लोगों के सेाथ गली क्रिकेट खेलते नजर आए। इस वीडियो से यह तो साफ जाहिर होता है कि भले ही सचिन ने क्रिकेट को अलविदा बोल दिया हो पर अभी भी उनके अंदर क्रिकेट के लिए वही उतशाह है जो की पहले भी हुअा करता था। सचिन इस समय मुंबई इंडियंस टीम के मेंटर हैं और आईपीएल में युवा खिलीड़ियों को पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वो युवाओं खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट के भविष्य को देखते हुए तैयार कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सचिन कुछ बच्चों के साथ मुंबई की गलियों में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। वर्ल्ड के लगभग सभी स्टेडियम में बल्लेबाजी कर चुके सचिन मुंबई मेट्रो की कंस्ट्रक्शन साइट के किनारे आम लड़कों के साथ बल्लेबाजी करते नजर आए। रविवार रात मुंबई के बांद्रा इलाके से सचिन कहीं जा रहे थे, तभी उनका ध्यान वहां क्रिकेट खेल रहे कुछ बच्चों की तरफ गया और वो खुद को रोक नहीं सकें।

सचिन गाड़ी से उतरकर वहीं सड़क किनारे उन बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने लगे। सचिन को अपने साथ खेलता हुआ देख वहां मौजूद बच्चों को यकीन नहीं हो रहा था कि यह सच है कि सपना। बच्चों ने उनके साथ सेलफी ली, हाथ मिलाया और कुछ ने तो सचिन के पैर भी छुए। सचिन ने इस दौरान करीब पांच से छह गेंदों का सामना किया, वो बेहद आराम से खेलते नजर आए।

इन दिनों देश में आईपीएल की धूम है। ऐसे में सचिन भी इस माहोल में खुद को शामिल होने से नहीं रोक पाए। सचिन को गली में क्रिकेट खेलता देख वहां से गुजरने वाले लोग भी चौंक गए। बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने के बाद सचिन ने उन्हें शुभकामनाएं और बल्लेबाजी की कई टिप्स भी देने का काम किया।