Sports

नई दिल्लीः बाॅलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी हाॅट अदाओं आैर विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। WWE की तर्ज द ग्रेट खली द्वारा भारत में शुरू की गई CWE में भी राखी का कई बार अलग अवतार देखने को मिला। वह खली की अकादमी में कई बार नजर आती हैं। हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी में खली के रेसलिंग शो का आयोजन हुआ था जिस दाैरान राखी खली के चेले शैंकी के साथ स्टेज पर ठुमके लगाती नजर आई जिसका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे हजारों दर्शकों के सामने राखी शैंकी के साथ मजेदार डांस कर रही है। वहीं शैंकी ने भी राखी को उठाते हुए हिंदी गानों पर नाच किया। शैंकी के अलावा आैर भी शख्स डांस करते दिख रहे हैं वहीं राखी भी अपनी हाॅट अदाओं के साथ विंदास होकर दर्शकों का मन लुभाने में लगी हैं। 

देखें वीडियो-

CWE से है पुराना नाता

खली के CWE कंपनी के साथ राखी का पुराना नाता है। जहां भी खली के रेसलिंग शो का आयोजन होता है वहां राखी सावंत प्रमोशन के लिए उनके साथ जुड़ी होती हैं। रविवार को पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित वनडे सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप में भी राखी का जलवा देखने को मिला, लेकिन इस दाैरान वह एक विदेशी महिला रेसलर रोबेल को चैलेंज कर बैठीं जिसके बाद विदेशी रैसलर ने राखी को पटकते हुए नीचे गिरा दिया। राखी को चोट आ गई जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। 
rakhi sawant cwe image

रिपोर्ट की मानें तो रोबेल रिंग के अंदर से बोलीं कि यदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उनसे आकर मुकाबला करे। रिपोर्ट की मानें तो रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं। राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उसके चैलेंज को पूरा करे। राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा। चैलेंज के मुताबिक, रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया। जिससे राखी सावंत चोटिल गईं। उन्हें जीरकपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।