Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट के पूर्व महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ आज यानि की 11 जनवरी को 46 साल के हो गए हैं। 'द बाॅल' से मशहूर द्रविड़ को दुनियाभर से बधाईयां मिलने लगी हैं। ऐसे में यह भी देखने वाली बात रहती है कि काैन सी सेलिब्रिटी किस अंदाज में विश करती है। वहीं पिछले साल उनके जन्मदिन पर बाॅलीवुड की फेमस हाॅट एक्ट्रेस पूनम पांडे ने जिस अंदाज में राहुल को विश किया था उसने सबको हैरान कर दिया था। पांडे ने टाॅपलेस होकर उन्हें विश की।
rahul dravid image

अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में छाए रहने वाली पूनम पांडे एक ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते कैप्शन में लिखा था- नो कैप्शन। द्रविड़ को विश करने के लिए पूनम पांडे का ये तरीका सबसे अनोखा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने पूनम पांडे के इस अंदाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया।
 poonam pandey image

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब पूनम ने किसी तरह का विवादित पोस्ट किया हो। इससे पहले भी पूनम पांडे ने 2011 में यह कह कर सबको चौंका दिया था कि अगर इस साल का क्रिकेट वर्ल्ड कप टीम इंडिया जीत जाती है तो वे कैमरे के सामने अपने पूरे कपड़े उतार देंगी आैर उन्होंने यह वादा पूरा भी किया जिसका वीडियो और तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं।
poonam pandey image

.
.
.
.
.