IPL 2019
Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): महेंद्र सिंह धोनी जितना क्रिकेट से प्यार करते हैं उतना ही अन्य खेलों को भी पसंद करते हैं, उनमें रूचि दिखाते हैं। फिर चाहे वो फुटबॉल हो, कबड्डी हो या अन्य कोई दूसरा खेल। हाल ही में धोनी फुटबॉल और कबड्डी खेलते नजर भी आ चुके हैं। इन दिनों अपने परिवार के साथ गोल्डन डेज गुजार रहे धोनी इन सबके बाद अब टेनिस में भी दो-दो हाथ करते नजर आए हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर उनके टेनिस मैच का क्या नतीजा रहा।

टेनिस चैंपियनशिप में उतरे धोनी, दिखाया जबरदस्त खेल

धोनी हमेशा शानदार खेल दिखाकर जबरदस्त रिकॉर्ड दर्ज कर सभी को चौंकाने के लिए जाने जाते हैं। झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) में कंट्री क्रिकेट क्लब में आयोजित टेनिस चैंपियनशिप में भी यही हुआ। चैंपियनशिप के मेंस डबल्स में हिस्सा लेते हुए उन्होंने ना केवल उम्दा खेल दिखाया बल्कि लगातार दो सेटों में 6-1, 6-1 से एकतरफा जीत दर्ज कर चैंपियनशिप में मौजूद सभी को चौंका भी दिया। अपने जोड़ीदार सुमित कुमार के साथ टेनिस कोर्ट में मुकाबले के लिए उतरे धोनी का सामना टेनिस खिलाड़ी ब्रजेश और पवन से हुआ था, लेकिन उन्होंने ऐसा खेल दिखाया, मानो वो अरसे से टेनिस खेल रहे हों।

हाल ही में कबड्डी को भी प्रमोट करते नजर आए थे धोनी

बॉलीवुड सितारों के साथ भी खेला था फुटबॉल मैच

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम का हिस्सा हैं धोनी

PunjabKesari

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के बाद होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए धोनी टीम इंडिया का हिस्सा हैं। हालांकि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका नहीं दिया गया था, जिस पर उनके फैन्स ने नाराजगी जाहिर की थी और सोशल मीडिया पर सेलेक्टर्स को खूब खरी-खरी सुनाई थी। बता दें कि धोनी का पूरा फोकस अब 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप पर है।

.
.
.
.
.