Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): यूं तो आमतौर पर खराब मौसम और बारिश के कारण अक्सर आपने क्रिकेट मैच प्रभावित होते देखे होंगे और सुने भी होंगे। हाल ही में न्यूजीलैंड के नेपियर में खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान सूरज की तेज रोशन के कारण पहली बार वनडे मैच कुछ देर के लिए रोका गया था। वहीं अब मधुमक्खियों के हमले से भी एक क्रिकेट मैच प्रभावित होने का ताजा मामला सामने आया है और इसकी एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। मैच के दौरान अचानक मधुमक्खियों के हमला करते ही क्या दर्शक, क्या सुरक्षाकर्मी हर कोई खुद को बचाने के लिए मैदान से रफू-चक्कर होता नजर आया। तो चलिए आप भी देखिए, ये क्रिकेट स्टेडियम में मधुमक्खियों का ये मजेदार ‘T-20’ वाला वायरल वीडियो।

इंडिया-ए और इंग्लैंड लॉयंस के बीच वनडे मैच के दौरान मधुमक्खियों ने बोला हमला

हुआ यूं कि तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में इंडिया-ए और इंग्लैंड लॉयंस के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज का चौथे मैच खेला जा रहा था। इंग्लैंड लॉयंस की पारी के 28वें ओवर के दौरान अचानक मधुमक्खियों ने मैच का लुत्फ उठा रहे दर्शकों पर हमला बोल दिया।

Bees Attack in Cricket Match

Bees Attack in Cricket Match

दर्शक दीर्घा में मधुमक्खियों के हमले से घबराए दर्शक कुर्सियां छोड़ स्टेडियम से भागते नजर आए। दर्शकों के अलावा स्टेडियम में तैनात सुरक्षाकर्मी भी खुद को बचाते हुए नजर आए। हालांकि मधुमक्खियों के हमले में खिलाड़ियों को कोई नुकसान नहीं हुआ। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुका है।

करीब 20 मिनट तक प्रभावित हुआ मैच, 20 से ज्यादा दर्शक घायल

ख़बरों की मानें तो मधुमक्खियों के हमले से करीब 20 मिनट तक मैच बीच में ही रुका रहा। इतना ही नहीं इस घटना में कई दर्शकों के घायल होने की भी ख़बर है। हालांकि घायल दर्शकों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया और डॉक्टर्स के मुताबिक किसी भी दर्शक को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। वहीं करीब 20 मिनट खेल रोकने के बाद सुरक्षा उपाय कर मैच फिर शुरू हुआ। इस मैच में इंडिया-ए ने इंग्लैंड लॉयंस पर 6 विकेट से जीत दर्ज की।

.
.
.
.
.