Sports

खेल डेस्क : राजस्थान के खिलाफ जीत हासिल कर आरसीबी ने प्लेऑफ की ओर मजबूती से कदम बढ़ा दिए हैं। आरसीबी की यह लगातार दूसरी जीत है। जीत हासिल करने के बाद कप्तान विराट कोहली खुश दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा कि हम लगातार दो मैचों में जोरदार वापसी कर रहे हैं, यह शानदार है। इसका मतलब यह भी है कि हम सही दिशा में जा रहे हैं। हम यहां अच्छे से वापस आए और हावी हो गए। 175 यहां प्रतिस्पर्धी रहा होगा। 

कोहली ने कहा कि हमारे पास जिस तरह का गेंदबाजी आक्रमण है, हमें कुछ सफलताओं की जरूरत है। हमें पता था कि अगर हमने अपना धैर्य बनाए रखा, तो हम बल्लेबाजों से गलतियां करवा लेंगे। यही हुआ। लुईस का विकेट मिलने से ही खेल बदल गया। इसके बाद के विकेट हमें गिफ्ट की तरह मिले। बीच के ओवरों में हमारी गेंदबाजी अद्भुत रही है। लुईस अच्छे से क्लिक कर रहे थे। उनका विकेट मिलते ही हमारी योजना विकेट टू विकेट गेंदबाजी की थी। हमने बस योजना पर काम किया। विकेट मिलते गए। 

वहीं पडिकल के साथ शुरूआत पर उन्होंने कहा कि अच्छी बात है कि हमें बल्ले से भी अच्छी शुरुआत मिल रही है। देव और मैं हम इस बात पर ज्यादा फोक्स करते हैं कि टीम को अच्छी से अच्छी शुरूआत देकर जाएं। अभी सब कुछ ठीक चल रहा है और लोग सही समय पर योगदान दे रहे हैं।  आपको इस टूर्नामेंट में गति के साथ बने रहने की जरूरत है। हम टूर्नामेंट के सही चरण में खांचे में आ रहे हैं।

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अब तक 11 मैचों में सात जीत के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर आ गया है। उनके 14 अंक हो गए हैं। अब उन्हें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मात्र एक जीत की दरकार होगी। फिलहाल चेन्नई और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें 16 प्वाइंट के साथ क्रमश: एक और दो नंबर पर बनी हुई हैं।