IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: सैंट किट्स में खेले गए विंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 137 रनों से शानदार जीत हासिल कर इंग्लैंड की टीम ने तीन मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है। ऐसे में इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन के शानदार चार विकेट लिए।  वही 183 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज टीम केवल 45 रन बनाकर ढेर हुई। 

PunjabKesari
दरअसल, विंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था और ये फैसला उन पर इतना भारी पड़ा कि वो शायद ही कभी भूल पाएंगे। वही इंग्लैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और 32 रन पर उन्होंने अपने 4 विकेट गंवा दिए। लेकिन इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी जो रूट एक छोर पर टिके रहे और 40 गेंदों पर 55 रनों की पारी खेलकर उन्होंने अपनी टीम को किसी तरह वापस ट्रैक पर लाकर रख दिया। और इंग्लैंड को 182/6 के स्कोर तक पहुंचाया। 

PunjabKesari
लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीम का कोई बल्लेबाज 10 का आंकड़ा पार नहीं कर सका। सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल केवल 5 रन बनाकर तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर डेविड विली का शिकार बने। इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर शाई होप भी 7 के स्कोर पर विली के ओवर में कैच आउट हुए। एक ही ओवर में दोनों सलामी बल्लेबाजों का विकेट खोने के बाद विंडीज टीम उबर नहीं पाई। एक-एक कर सारे बल्लेबाज पवेलियन लौटे और पूरी टीम 11.5 ओर में 45 के स्कोर पर ऑलआउट हो गए। इंग्लैंड की ओर से क्रिस जॉर्डन के चार विकेट हॉल के अलावा डेविड विली, लियाम प्लंकेट और आदिल राशिद ने 2-2 विकेट लिए।

.
.
.
.
.