Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से शानदार प्रदर्शन कर रहे आंद्रे रसेल को 15 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है। गौरतलब है कि भारत-पाकिस्तान समेत नौ देशों ने आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए पहले ही अपनी टीम घोषित कर चुके हैं। 

PunjabKesari
फैंस को वेस्टइंडीज टीम का ही इंतजार था कि टीम कब विश्व कप के अपनी टीम घोषित करेगी। हालांकि, इंतजार खत्म हुआ और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर ही दिया। घोषित टीम में धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल और आंद्रे रसेल को शामिल किया गया है, जबकि किरोन पोलार्ड को विश्व कप के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। वहीं, जेसन होल्डर के हाथों टीम की कमान सौंपी गई है। हालांकि, कैरेबियाई टीम को धाकड़ ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की कमी खल सकती है। मालूम हो कि ब्रावो ने कुछ समय पहले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।
PunjabKesari
वेस्टइंडीज की प्रारंभिक विश्व कप टीमः जेसन होल्डर (कप्तान), आंद्रे रसेल, एशले नर्स, कार्लोस ब्रैथवेट, क्रिस गेल, डेरेन ब्रावो, एविन लुईस, फेबियन एलन, केमर रोच, निकोलस पूरन, ओशन थॉमस, शाई होप, शैनन गेब्रियल, शेल्डन कॉटरेल, शिमरॉन हेटमेयर।