Sports

पोर्ट ऑफ स्पेन : क्रिकेट वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। बाएं हाथ के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को वापस बुला लिया गया है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल और ऑलराउंडर फैबियन एलन अलग-अलग कारणों से टीम में नहीं हैं। कॉटरेल जहां चोट से उबर रहे हैं, वहीं एलन व्यक्तिगत कारणों से भी उपलब्ध नहीं हैं। 

भारत के खिलाफ टी20I श्रृंखला शुक्रवार को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में शुरू होगी और आखिरी मैच 7 अगस्त को होना है। भारत के खिलाफ श्रृंखला के बाद 16 खिलाड़ियों का एक ही पूल 10 अगस्त से शुरू होने वाले सबीना पार्क में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए जमैका के लिए उड़ान भरेगा। 

सीडब्ल्यूआई के मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने कहा, हम हेटमायर का वापस स्वागत करते हैं और उन्हें वेस्टइंडीज टीम में फिर से देखना अच्छा है। वह बल्लेबाजी समूह को मजबूत करेंगे और अपने अनुभव और अनुकूलन क्षमता के साथ हमारे पास एक फिनिशर है जो मूल्य जोड़ सकता है। वह टीम के लिए मैच जीत सकता है और फैंस को खुश कर सकता है। 

उन्होंने कहा, हम जो कुछ भी करते हैं, हमें ध्यान में रखना होगा कि इस साल के अंत में हमारे पास एक बड़ा टूर्नामेंट है, जो आईसीसी टी20 विश्व कप (ऑस्ट्रेलिया में) है, इसलिए हम उस आयोजन की योजना बना रहे हैं और तैयारी कर रहे हैं। यह अच्छा है खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ अनुभव मिलता है और वे सही संयोजन तलाशते हैं। 

टीम : निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उप-कप्तान), शमर ब्रूक्स, डोमिनिक ड्रेक्स, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, ओबेद मैककॉय, कीमो पॉल, रोमारियो शेफर्ड। ओडियन स्मिथ, डेवोन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर।