Sports

खेल डैस्क : वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। निकोलस पूरन टीम की कप्तान बनाए गए हैं। टी-20 सीरीज में रोवमेन पॉवेल तो वनडे में शाई होप टीम की उप कप्तानी संभालेंगे। दोनों टीमों के बीच 3 टी-20 आई और 3 वनडे मैचों की सीरीज होनी है। टी20 सीरीज की शुरूआत दो जुलाई से डोमिनिका में होगी। जबकि वनडे सीरीज की शुरूआत 10 जुलाई से गुयाना में होगी। 

टीम चुनने के बाद लीड सेलेक्टर डेसमंड हेंस ने कहा- हमें पता है कि रोवमेन पॉवेल का इतिहास क्या है। वो पहले भी वेस्टइंडीज की कप्तानी कर चुके हैं और सीपीएल में भी अपनी फ्रेंचाइजी के कप्तान हैं। हमारा काम फ्यूचर के लीडर्स की भी तलाश करना है और हमने कुछ प्लेयर्स को चिन्हित किया है। इसमें रोवमेन पॉवेल का नाम भी है।

देखें टीमें
टी-20 टीम :
निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उप-कप्तान), शामराह ब्रूक्स, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइले मेयर्स, ओबेड मैकॉय, कीमो पॉल, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, डेवोन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर और डोमिनिक ड्रेक (रिजर्व)।

वनडे टीम : निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (उप-कप्तान), शामराह ब्रूक्स, कीसी कार्टी, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइले मेयर्स, गुडाकेश मोती, कीमो पॉल, एंडरसन फिलिप, रोवमैन पॉवेल, जाडन सील्स और रोमारियो शेफर्ड (रिजर्व)।

.
.
.
.
.