Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट के मैदान में प्रतिदिन कोई न कोई हादसों देखने को मिल रहा है। कल (सोमवार) बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा कोलकाता के ईडन गार्डन में सैयद मुश्ताक अली ट्राफी ट्वंटी-20 टूर्नामेंट के अभ्यास मैच के दौरान माथे में गेंद लगने से चोटिल हो गए थे। इसके बाद वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में खिलाड़ी के साथ हादसा हो गया। तीसरे दिन मैच के दौरान वेस्टइंडीज के ऑल राउंड खिलाड़ी कीमो पॉल चोटिल हो गए और उन्हें स्ट्रैचर पर डालकर ले जाना पड़ा। 

PunjabKesari

तेज गेंदबाज शैनन गेब्रियल चौथा ओवर कर रहे थे। इसी दौरान इंग्लैंड के जो डेनली ने कवर-ड्राइव की ओर शॉट खेला। गेंद को पकड़ने की कोशिश में पॉल बुरी तरह चोटिल होकर मैदान पर गिर गए। चोट गहरी होने के कारण उन्हें स्ट्रेचर पर लादकर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। वेस्टइंडीज क्रिकेट स्टाफ के मुताबिक पॉल को अस्पताल भेजा गया है, जहां उनके पांव का स्कैन कराया जाएगा। 

PunjabKesari

मार्क वुड (41 रन देकर पांच) और मोईन अली (36 रन देकर चार) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत ही इंग्लैंड वेस्टइंडीज को पहली पारी में 154 रन पर आउट कर पाया और 123 रन की बढ़त हासिल की थी। 

गौर हो कि इसके पहले ऑस्ट्रेलिया की एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए चुनी गई टीम में शामिल नाथन कुल्टर-नाइल शनिवार को बिग बैश लीग मैच के दौरान मैदान पर र्विटगो (चक्कर आना) के शिकार हो गए थे। इसके अलावा कैनबेरा की पिच पर फरवरी महीने की शुरूआत में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के मध्य टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बॉलर पैट कमिंस की एक बाउंसर श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने की गर्दन पर जा लगी थी और मेडिकल स्टाफ ने स्ट्रेचर पर डालकर इलाज के लिए ले गए थे।

.
.
.
.
.