Sports

लंदन : बंगलादेश को विश्वकप के अपने आखिरी मुकाबले में पराजित करने के बावजूद सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने से चूकी पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि टीम ने पिछले चार मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन इसके बावजूद सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाना बेहद दुखद है।

मैच के बाद सरफराज ने कहा- हमने पिछले चार मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन इसके बाद भी सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाना हमारे लिए बेहद दुखद है। पूरे टूर्नामेंट के दौरान सिर्फ वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा लेकिन भारत के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद टीम ने मूल रुप से अपने खेल में काफी परिवर्तन किया और वापसी की।

कप्तान ने कहा- टूर्नामेंट में हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन शाहीन शाह और हारिस सोहेल के टीम में आने के बाद हम संगठित होकर खेले। हमें संयुक्त रुप से बैठकर मेहनत करने की जरुरत थी। जिस तरह से इमाम, बाबर, हारिस ने बल्लेबाजी की वाकई बेहतरीन थी और गेंदबाजों ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा- शाहिन ने जिस तरह से पिछले चार मैचों में गेंदबाजी की वह देखने लायक थी और इस मुकाबले की बात करें तो यहां भी उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की और छह विकेट लिए। मैं दर्शकों और पाकिस्तानी समर्थकों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने पूरे विश्वकप के दौरान हमारा समर्थन किया है।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों के 9 मैचों में पांच जीत, 3 हार और 1 रद्द परिणाम के साथ 11 अंक हैं लेकिन न्यूजीलैंड का नेट-रनरेट पाकिस्तान के मुकाबले अच्छा होने के कारण वह अंक तालिका में चौथे स्थान पर है और सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहा है जबकि पाकिस्तान का विश्वकप में सफर अब खत्म हो चुका है।

.
.
.
.
.