Sports

जालन्धर : वेस्टइंडीज की टीम अभी एंटीगुआ के मैदान पर इंगलैंड के साथ दूसरा टेस्ट खेल रही है। मैच का तीसरे दिन वैस्टइंडीज के खिलाड़ी अल्जारी जोसफ के लिए बुरा दिन लेकर आया। सुबह ही उन्हें फोन पर पता चला कि उनकी मां की मृत्यु हो गई है। जैसे ही वैस्टइंडीज टीम के साथी खिलाडिय़ों को यह बात पता चली तो सभी जोसफ को सांत्वना देने पहुंच गए। क्रिकेट के प्रति अपनी तत्परता को पूरा करने के लिए जोसफ अभी भी मैदान में टिके हुए हैं। मैच के तीसरे दिन वह 1 रन पर नाबाद थे।

इयान बिशप ने भी अल्जारी का हौसला बढ़ाया
West Indies fast bowler Alzarri Joseph's mother dies
उक्त घटनाक्रम में सबसे अच्छी बात वैस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप का अल्जारी का हौसला बढ़ाने के लिए ग्राऊंड में आना था। विडिंज क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर आईडी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें बिशप अल्जारी से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। उक्त पोस्ट में कैप्शन दी गई है। इयान बिशप एंटीगुआ के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसफ के साथ उनकी मां शैरोन जोसफ के पूरा हो जाने के बाद बातचीत करते हुए। 

वैस्टइंडीज के लिए 8 टेस्ट खेले हैं अल्जारी ने
West Indies fast bowler Alzarri Joseph's mother dies
वैस्टइंडीज के लिए अल्जारी का यह 8वां टैस्ट मैच है। 22 साल के इस बॉलर ने 20 विकेट हासिल किए हैं। इंगलैंड के खिलाफ पहली पारी में भी उन्होंने शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने 10 ओवरों में तीन मेडन फेंककर 38 रन देते हुए दो महत्वपूर्ण विकेट झटके थे। 

.
.
.
.
.