Sports

नई दिल्ली : मैच जीतने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा- हमारे गेंदबाज पिछले 4-5 मैचों से वास्तव में अच्छा कर रहे हैं। मेरे पास कई विकल्प होते हैं जिन्हें मौका दे सकता हूं। वास्तव में उनके साथ कप्तानी का आनंद ले रहा हूं। वहीं, क्रिस मॉरिस की तारीफ करते हुए सैमसन ने कहा- आप उसकी आंखों में देख सकते हैं कि वह प्रतियोगिता चाहता था। वह बड़े बल्लेबाजों को आऊट करना चाहता है। 

वहीं, मैच में ओपनिंग न करने पर संजू सैमसन ने कहा- यह सब मैच की स्थिति पर निर्भर करता है। यही मैंने पिछले वर्षों से सीखा है। अगर आप बल्लेबाजी करते हैं और तेज अर्धशतक लगाते हैं। लेकिन आपको बुरा लगता है अगर टीम नहीं (पिछली हार) जीतती है। वहीं, चेतन सकरिया के बारे में 
बोलते हुए सैमसन ने कहा कि वह अलग तरह का प्लेयर है। वह अच्छा जा रहा है। वह काफी ठंडा है। जमीन के अंदर और बाहर एक जैसा व्यक्ति। उम्मीद है कि वह भविष्य में हमें और मैच जिताएगा।

सैमसन ने कहा- हम पिछले हफ्ते से लगातार मैच खेल रहे हैं। एक दिन की छुट्टी लेंगे और अगले खेल की योजना बनाएंगे। बता दें कि संजू सीजन में ऑरेंज कैप की रेस में भी तेजी से आगे बढ़े हैं। सैमसन ने पंजाब के खिलाफ पहले ही मैच में शतक लगाया था लेकिन उनकी टीम जीत नहीं पाई थी।