Sports

जालन्धर : वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज में शानदार जीत करके भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली  बेहद खुश दिखे। वह घर में लगातार छठी बार वनडे सीरीज की ट्रॉफी उठाने में कामयाब रहे हैं। मैन ऑफ द सीरीज रहे कोहली ने पोस्ट मैच सेरेमनी के दौरान खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि विश्व कप के प्लान के लिए हमें तीसरे पेसर की सबसे ज्यादा जरूरत थी। हमें खुशी है कि खलील अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। इससे हमारी तैयारियों को नया बल मिलेगा।

गेंदबाजों को दूंगा श्रेय जिन्होंने सही दिशा में की गेंदबाजी

PunjabKesarisports virat Kohli

कोहली ने कहा- हमने अच्छा खेल दिखाया। इसी कारण हम कुछ ही घंटों में खेल समाप्त करने में कामयाब रहे। इसका सारा श्रेय हमारे गेंदबाजों को जाता है जिन्होंने ही सही दिशा में गेंदबाजी की। हमारी पिछले दोनों मैचों में हम बॉल और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर पाए हैं। इसके अलावा चेंज रूम का माहौल काफी मायने रखता है। जब आप ऐसा प्रदर्शन करते हो तो वहां का माहौल और भी अच्छा हो जाता है। मेरे हर समय इच्छा होती है कि ऐसी परिस्थितियों में खुद को सामान्य बना सकूं।

थर्ड पेसर और चार नंबर क्रम के विकल्प दिखाई दिए

PunjabKesarisports virat Kohli

कोहली ने कहा कि विश्व कप नजदीक है। ऐसे में हमारी दो मुख्य जरूरत थर्ड पेसर और चार नंबर क्रम पर बल्लेबाज इसी सीरीज में हमें मिलते दिखाई दे रहे हैं। भुवी और बुमराह तो हमारे पास है ही साथ ही साथ खलील भी परिस्थितियों के हिसाब से विकेट निकालने में सक्ष्म दिख रहे हैं। ऊपर से बतौर कप्तान आपको योगदान हर सीरीज में संभव नहीं हो पाता।