Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ जयपुर में खेले गए आईपीएल मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की शानदार पारी (36 गेंदों पर 78 रन) की बदौलत 6 विकेट से जीत दर्ज की है। मैच हारने के बाद राजस्थान के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने टीम की कमियों के बारे में बात करते हुए बताया कि किस तरह उन्हें जयपुर में दिल्ली के हाथों हार का सामना करना पड़ा। स्मिथ ने कहा कि हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही और कगिसो रबाडा के डेथ ओवरों ने उनके रन रेट को नीचे धकेल दिया। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा हम उनके (दिल्ली कैपिटल्स) गेंदबाजों पर होल्ड नहीं कर पाए। धवन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली ने हमारे गेंदबाजों का इस्तेमाल पावर प्ले के रूप में किया। पंत के बारे में बात करते हुए स्मिथ ने कहा वह युवा खिलाड़ी हैं और उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की। श्रेयस गोपाल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमने कुछ युक्तियों में बदलाव किया, जिसमें गोपाल भी शामिल हैं। मैं पावर प्ले में गोलपा को गेंदबाजी नहीं देना चाहता था लेकिन उसे गेंदबाजी करने दी। दिल्ली ने रबाडा की मदद से अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हमारी तरफ से जोफ्रा आर्चर ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की।  

PunjabKesari

गौर हो कि टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाते हुए दिल्ली को 192 का लक्ष्य दिया। लेकिन दिल्ली ने 19.2 ओवर में 4 विकेट के नुक्सान पर 193 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। 

.
.
.
.
.