Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बेंगलुरु में भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भी ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया को हराकर अपना विजय रथ जारी रखते हुए सीरीज जीत ली। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 191 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन इस लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने 19.4 ओवर में ही साधते हुए 194 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। उधर, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैच हारने के बाद दुखी नजर आए। कोहली ने बयान देते हुए कहा कि जिस तरह मैक्सवेल खेले हम कुछ नहीं कर सकते थे। ये पहला मौका था जब कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम घर में कोई सीरीज हारी हो। 

हार से हताश कप्तान कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने दोनों मुकाबले में हमसे अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंद, बल्ले और फील्डिंग में हमें मात दी। हमने एक अच्छा स्कोर (190) खड़ा किया था। कोहली ने कहा कि जब मैक्सवेल इस तरह की पारी खेलते हैं तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की ओर से विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 113) ने तूफानी पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 9 छक्के और 7 चौके लगाए।  

PunjabKesari

गौर हो कि भारत ने 20 ओवर खेलते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 190 रनों का स्कोर खड़ा किया था और ये लक्ष्य खड़ा करने के लिए कोहली (72), लोकेश राहुल (47) और एम.एस. धोनी (40) का बड़ा योगदान था। हालांकि इतना बड़ा भी मील का पत्थर साबित नहीं हो सका और टीम इंडिया मैच व सीरीज गंवा बैठी।