Sports

कोलकाताः सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने कहा कि उनकी टीम लगातार चार हार को भुलाकर कल यहां होने वाले दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइटराइडर्स की चुनौती के लिए तैयार है। प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बनने के बाद सनराइजर्स को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलूर, कोलकाता और चेन्नई सुपरकिंग्स (दो बार) से हार का सामना करना पड़ा। 

साहा ने कहा, ‘‘हम पिछली बातों को भूल चुके हैं। हमें पिछले मैच को भूलने और इस मैच के लिए तैयार होने के लिए कहा गया है। हम चार हार के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम जानते हैं कि टी 20 में दो, तीन ओवर मैच का पासा पलट सकते हैं।’’ हैदराबाद ने टूर्नामेंट के 14 मैचों में 9 मैच जीतकर शीर्ष पर काबिज है। अब कोलकाता के खिलाफ देखना होगा कि हैदराबाद कैसा प्रदर्शन करती है।

हैदराबाद पहले क्वालीफायर मैच में चेन्नई से हार गई थी। उस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट गंवा कर 139 रन बनाए, इसका श्रेय कार्लोस ब्रेथवेट को जाता है जिन्होंने चार छक्कों की मदद से 29 गेंदों पर नाबाद 43 रन बनाए। उनके अलावा कप्तान केन विलियमसन और यूसुफ पठान (दोनों 24 रन) ही 20 रन की संख्या पार कर पाए। जवाब में उतरी चेन्नई के लिए 140 रन का लक्ष्य भी पहाड़ जैसा बन गया लेकिन सलामी बल्लेबाज डु प्लेसिस (42 गेंदों पर नाबाद 67 रन) ने आखिर तक एक छोर संभाले रखा जिससे टीम ने 19.1 ओवर में लक्ष्य तक पहुंचाया।