Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से होने जा रहा है। इस सीरीज से पहले खेला गया एक मात्र प्रैक्टिस मैच ड्रॉ पर आकर खत्म हुआ। इस मैच के दौरान भारतीय बल्लेबाज फॉर्म में नजर आए, लेकिन गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई। 

भारत के पास टेस्ट सीरीज जीतने का शानदार मौका 
cricket news in hindi, team indian
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, टीम इंडिया के पास आगामी टेस्ट सीरीज जीतने का शानदार मौका है, लेकिन मेहमान टीम के लिए कंगारुओं को उनके घर में मात देना आसान नहीं होगा। बता दें कि टीम इंडिया के पास ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का मौका है।

स्मिथ और वार्नर की गैर मौजूदगी से भारतीय टीम फेवरेट बन रही
sports news, cricket news in hindi, Australian all-rounder, Shane Watson, Test Series, Team India, Won , caption kohli

इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्‍टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की गैर मौजूदगी भारतीय टीम को फेवरेट बना रही है। वहीं दोनों देशों के बीच होने वाले इस सीरीज को लेकर वॉटसन ने अपनी बात रखी है। टीम इंडिया को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका दौरे पर शिकस्त झेलनी पड़ी, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने दोनों ही दौरों पर काफी प्रभावित किया। हालांकि, वॉटसन का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर भारतीय गेंदबाजों की कड़ी परीक्षा होगी।
PunjabKesari
वॉटसन के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण पहले से बेहतर हुई है और वह भारतीय बल्लेबाजों को रोकने का दम रखती है। वॉटसन ने कहा, इस पूरे सीरीज के दौरान विराट कोहली की बल्लेबाजी भारत के लिए बड़ी भूमिका अदा करने का काम करेगी। विराट के अलावा चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे भी ऑस्ट्रेलिया को परेशानी में डालने का काम कर सकते हैं।

.
.
.
.
.