Sports

सिडनी: पूर्व आलराउंडर शेन वाॅटसन को ‘आस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन' (एसीए) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है और उन्होंने कहा कि इससे उन्हें खेल की सेवा करने में मदद मिलेगी। यह नियुक्ति एसीए की सोमवार की रात हुई वार्षिक आम सभा (एजीएम) में की गई। 

वाॅटसन ने अपनी नियुक्ति के बाद ट्वीट किया, ‘मैं एसीए का अध्यक्ष चुने जाने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं क्योंकि भविष्य में इसकी भूमिका अधिक महत्वपूर्ण होगी। मुझे उन लोगों के अहम कार्यों को आगे बढ़ाना है जिन्होंने इससे पहले यह भूमिका निभायी थी। मैं यह मौका मिलने से बेहद उत्साहित हूं। इससे मुझे उस खेल को वापस कुछ देने में मदद मिलेगी जिसने मुझे इतना कुछ दिया है।' 

आपको बता दें कि वाॅटसन ने आस्ट्रेलिया की तरफ से 59 टेस्ट, 190 वनडे और 58 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले। वह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स से लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे। यह आलराउंडर दस सदस्यीय बोर्ड का सदस्य होगा जिसे तीन नयी नियुक्तियों से विस्तार दिया गया है। मौजूदा आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिन्स और क्रिस्टीन बीम्स तथा क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लिसा स्टालेकर को इसमें शामिल किया गया है।

 


 

.
.
.
.
.