Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और विंडीज के बीच सीरीज का चौथा मैच सोमवार को खेला गया और दर्शकों ने भी जमकर इस मैच का आनंद उठाया लेकिन वहा कुछ एेसी घटना हुई जिसे बाहर कोई नहीं देख सका। 'सीसीआई' के इस मैदान पर 12 साल बाद कोई अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला जा रहा था । पहली पारी खत्म होने के बाद स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के बीच पानी को लेकर अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। दरअसल, पहली पारी के बाद जब लोगों ने पानी की तलाश की तो वहां मौजूद वेंडर ने पानी को आउट ऑफ स्टाक बताया। जिससे लोग काफी आक्रामक हो गए ।
PunjabKesari
ऐसे में लोगों ने जब स्टाफ से इस बारे में बात की तो स्टाफ ने दर्शकों को कोल्ड ड्रिंक्स खरीदने को कहा जिससे लोग काफी ज्यादा भड़क गए और खराब व्यवस्था की वजह से हालात भगदड़ जैसे बनते नजर आ रहे थे । 'बीसीसीआई' और ग्राउंड प्रशासन की इस लापरवाही से वहां मौजूद क्रिकेट फैंस गुस्से में आ गए।  इसके बाद प्रशासन की व्यवस्था से नाराज दर्शक वेंडर के ड्रम से कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें निकाल कर वहां से भागने लगे।
PunjabKesari
स्टेडियम में 'सीसीआई' के गेट नंबर.5 के करीब ब्लॉक नंबर 14 में हुई इस घटना को वहां मौजूद पुलिस भी काबू में नहीं कर पा रही थी। हालात बिगड़ता देख सीसीआई (क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया) ने 20 लीटर वाले वॉटर कैन को वहां पास में खोलकर रख दिया ।इस मैच को भारतीय टीम ने बड़े अंतर से अपने नाम किया। विंडीज को 224 रनों से हराकर भारत ने सीरीज में अपनी बढ़त कायम कर ली है। यह जीत वनडे में अब तक की भारत की तीसरी सबसे बड़ी जीत रही। 

.
.
.
.
.