Sports

नई दिल्लीः आईपीएल 2018 के आठवें मुकाबले में राॅयल चैलेंजर्स बैगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब आमने-सामने हुई। जिसमें आरसीबी ने पंजाब को चार विकेट से हरा कर टूर्नामेंट का पहला मुकाबला जीता। मैच में आखिरी गेंद पर छक्का लगाने वाले वाशिंगटन सुंदर ने मैच के बाद कहा कि, जरुरत पड़ने पर कोहली आरसीबी के लिए ओपनिंग भी कर सकते हैं। 

अगर टीम को जरूरत पड़ी तो विराट भाई ओपनिंग भी कर सकते हैं
सुंदर ने कहा कि, "अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो हमारे पास क्विंटन डी कॉक और ब्रेंडन मैक्कुलम जैसे बहुत अच्छे ओपनर हैं। वो चाहे तो पहले छह ओवर में ही गेम का रुख बदल सकते हैं, लेकिन विराट भाई किसी भी क्रम में खेल सकते हैं। अगर टीम को जरूरत पड़ी तो वह ओपनिंग भी कर सकते हैं। तो फिलहाल हमारे पास बहुत अच्छे ओपनर बल्लेबाज हैं।"

जिस तरह से मैंने बोल्ड किया, उससे मैं काफी खुश था
गेंदबाजी को लेकर सुंदर ने कहा, "एक स्पिनर होने के नाते आपको हर स्थिति में गेंदबाजी करनी होती है। मुझे लगता है कि पहले छह ओवरों में तेज गेंदबाज ज्यादा बॉलिंग करते हैं और मुझे पहले 10 ओवरों के बाद गेंदबाजी मिली, जो कि एक अलग तरह का चैलेंज था, जिस तरह से मैंने बोल्ड किया, उसे लेकर मैं काफी खुश था।"


मुजीब उर रहमान के बारे में सुंदर ने कहा
पंजाब की टीम के गेंदबाज मुजीब उर रहमान की तारीफ करते हुए सुंदर ने कहा, "मुजीब के बारे में कहूं तो उनकी गेंदबाजी काफी शानदार थी। इस उम्र में इतनी भिन्नाता के साथ गेंदबाजी करना बहुत बड़ी बात है। उन्हें इसके लिए अच्छा खासा क्रेडिट दिया जाना चाहिए। वह गुगली भी कर सकते हैं और ऑफ स्पिन भी, तो मुझे लगता है कि उनकी शैली को समझ पाना आसान बात है।"