Sports

पुणे : अपनी 99 रन की शानदार पारी से प्लेयर ऑफ द मैच बने ऋतुराज गायकवाड ने कहा कि वह पिच पर ज्यादा समय बिताने की कोशिश कर रहे थे। गायकवाड ने मैच के बाद कहा कि ऐसी पारी खेल कर काफ़ी बढ़िया महसूस हो रहा है। जब आपकी टीम जीतती है और आप अच्छी पारी खेलते हैं तो यह काफी बढ़िया होता है। पहले कुछ मैच मेरे लिए अच्छे नहीं रहे थे। हालांकि मैं हर मैच को शून्य से शुरू करने में विश्वास रखता हूं। मुझे गति पसंद है।

गायकवाड ने कहा कि जब गेंद अच्छी गति से आपकी तरफ आती है तो मुझे अपनी शॉट्स लगाने में काफी सहजता महसूस होती है। मैं कोशिश कर रहा था कि पिच पर ज़्यादा समय बिताया जाए। मैं डेवोन कॉन्वे को भी यही बोल रहा था। मैं इस पिच को अच्छे से जानता हूं। इसी लिए मैं उन्हें कह रहा था कि टिक कर खेलो रन अपने आप मिलेंगे।

चेन्नई की जीत में हैदराबाद के चार विकेट लेने वाले मुकेश चौधरी ने कहा कि हैदराबाद ने पांच ओवरों तक कोई विकेट नहीं गंवाया था। मैंने एक कैच भी छोड़ दिया था। अपने दूसरे ओवर में मैं कैसे भी विकेट निकालना चाहता था। मैं लगातार कोशिश कर रहा हूं कि पावरप्ले में एक-दो विकेट निकालूं। आज ब्रावो नहीं थे तो मेरे ऊपर ज़्यादा जिम्मेदारी थी। कल उन्होंने मुझे कहा था कि मैं इस मैच का हिस्सा नहीं बनूंगा और तुम्हें जिम्मेदारी लेनी होगी।