Sports

मेलबर्न : आईसीसी अवॉर्ड्स के बाद ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने खुद को भी आईसीसी अवार्ड दिया है। डेविड वार्नर ने खुद को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए 'आईसीसी पुरुष टिक टोकर ऑफ द डिकेड' का खिताब दिया। इसके साथ ही वार्नर ने लिखा कि इस अवॉर्ड के संयुक्त विजेता भारतीय खिलाड़ी युजवेंद्र चहल भी हैं। लेकिन वार्नर के इस खिताब को लेकर चहल ने कमेंट करके यह जवाब दिया। 

डेविड वार्नर की पोस्ट पर चहल ने कमेंट करते हुए लिखा कि नहीं सर, आप बेस्ट हो। दरअसल डेविड वार्नर और युजवेंद्र चहल ने कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में लोगों को मनोंरजंन के लिए सोशल मीडिया ऐप टिक टोक का इस्तेमाल किया। लोगों को वार्नर और चहल की वीडियों के खूब पसंद भी आई। वार्नर दक्षिण भारत की फिल्मों के गीतों पर परिवार के संग डांस भी करते हुए दिखाई दिए। चहल भी टिक टोक पर परिवार के साथ मस्ती भरी वीडियो डालते रहते थे। टिक टोक इंडिया ने भी वार्नर को सदी का सर्वश्रेष्ठ टिक टोकर कहा। 

PunjabKesari

गौर हो कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में भारतीय टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम को दूसरे टेस्ट मैच में 8 विकेट से हराया और सीरीज को 1-1 की बराबरी पर कर दिया। सीरीज का तीसरा मैच सिडनी के मैदान में खेला जाएगा और इस मैच में वार्नर भी खेलते हुए दिखाई दे सकते है।