Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल सीजन12 का आगाज होने में अब सिर्फ कुछ ही समय बचा है। वर्ल्ड कप से ठीक पहले एक बार फिर बल्ले और गेंद से बड़ा घमासान देखने को मिलेगा। हर बार की तरह इस बार भी फैंस की नजरें ऑरेंज कैप और पर्पल कैप जीतने वाले खिलाड़ियों पर टिकी होंगी। टूर्नामेंट के पहले मैच में पिछले बार की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। ऐसे मे सनराइजर्स हैदाराबाद की टीम के साथ जुड़ते ही डेविड वॉर्नर ने रविवार को खेले गए एक प्रैक्टिस मैच में 43 गेंदों में ताबड़तोड़ 65 रन ठोक डाले। 

PunjabKesari
दरअसल, बैन खत्म होने के बाद दोबारा मैदान पर लौटा यह 32 वर्षीय खिलाड़ी हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद कैंप के साथ जुड़ा है। खुद सनराइजर्स हैदराबाद ने वॉर्नर की बल्लेबाजी का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें वो बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे है।  हैदराबाद ने अपने होम ग्राउंड पर टीम ए और टीम बी बनाकर प्रैक्टिस मुकाबला खेला। इस मुकाबले में वॉर्नर ए टीम का हिस्सा बने और जब पारी ओपन करने उतरे तो मैदान पर चौकों छक्कों की भरमार कर दी। वॉर्नर ने सिर्फ 43 गेंदों पर ही 65 रन ठोक डाले। 

PunjabKesari
बता दें कि 23 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल के 12वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च से करेगा। कोलकाता के ईडन गार्डेंस में खेले जाने वाले इस मुकाबले में हैदराबाद के सामने मेजबान कोलकाता नाइटराइडर्स की चुनौती होगी।

.
.
.
.
.