Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) किसी परिचय के मोहताज नहीं है। उनकी गिनती विश्व के सबसे सफल बल्लेबाजों में होती है। 'रन मशीन' के नाम से मशहूर विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट में अमिट छाप छोड़ी है। ऐसे में आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज  डेविड वॉर्नर (David Warner) भी बेहतरीन बल्लेबाज हैं, लेकिन उनकी बेटी को पापा की बैटिंग नहीं बल्कि विराट कोहली की बल्लेबाजी की फैन हैं।  

डेविड वॉर्नर की बेटी खुद को बता रही विराट कोहली 

PunjabKesari, virat kohli photo, virat kohli images, virat kohli pic, virat kohli hd images
दरअसल, क्रिकेटर डेविड वार्नर की पत्‍नी कैंडिस वार्नर (Candice Warner) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है। इसमें उनकी बेटी ईवी मे (Ivy Mae Warner) पिता डेविड के साथ क्रिकेट खेल रही है। डेविड वार्नर बॉलिंग कर रहे हैं और ईवी बैटिंग कर रही है।वीडियो में देखा जा सकता है कि डेविड वार्नर बॉलिंग करने जा रहे हैं और बेटी ईवी बैटिंग के लिए तैयार है, इसी दौरान वह बैटिंग से पहले बार-बार कह रही है 'आई एम विराट कोहली, आई एम विराट कोहली।' इसके बाद उसने एक शानदार शॉट भी खेला।

पत्नी कैंडिस वॉर्नर के शेयर किए हुए वीडियो पर डेविड वॉर्नर ने बड़ा ही दिलचस्प कमेंट किया। उन्होंने लिखा- मैं इसे लेकर निश्चित नहीं हूं। आप इस विराट कोहली को क्या कैप्शन देना चाहेंगे? आपको बता दें, आईपीएल के दौरान डेविड वॉर्नर हैदराबाद की टीम से खेलते हैं और उसके लिए वह अपनी फैमिली के साथ भारत में 2 महीने गुजारते हैं।