Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण आम लोगों सहित विश्व भर में खिलाड़ी भी घर में कैद हैं। इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वार्नर (David Warner) ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की तरह तलवारबाजी करते दिखे। हालांकि उनके हाथ में इस दौरान तलवार नहीं बल्ला था। 

डेविड वार्नर वीडियो

वार्नर ने इसका वीडियो शेयर करते हुए लोगों से पूछा कि क्या वह जडेजा की तरह कर पाए। वार्नर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, पुरानी यादें ताजा करने का समय। यह वीडियो पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद के लिए किए गए एक कमर्शियल एड के दौरान का है। क्या आप सोच रहे हैं कि मैंने रविंद्र जडेजा की तरह तलवार चलाई है? 

डेविड वार्नर वीडियो पर फैंस के कमेंट्स

इस पर हजारों फैंस ने कमेंट्स किए और अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, एक यूजर ने लिखा, दुख है श्रीमान, वह (जडेजा) बेहतर हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, ऑरेंज जर्सी में आपको देखना मिस कर रहा हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा, यूनिवर्सल किंग। एक फैन ने वार्नर से आईपीएल को लेकर प्रश्न किया और  पूछा आईपीएल 2020 कब होगा। जडेजा के एक फैन ने लिखा, जड्डू भाई से कभी कम्पेयर नहीं करने का।