Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान और तेज गेंदबाज वकार यूनुस को पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू को उनके गोल्डन डक के लिए छेडऩे में काफी मजा आता है। वकार प्रसिद्ध कपिल शर्मा शो में सिद्धू को देखना बेहद पसंद करते है खासकर जब कपिल प्रसिद्ध गोल्डन डक पर कटाक्ष करते हैं। यह पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ही थे जिन्होंने शो में अपने गेस्ट अपीयरेंस के दौरान यह खुलासा किया था जिसके बाद से सिद्धू को 1990 के मैच में वकार द्वारा शून्य पर आउट करने के लिए काफी छेड़ा जाता है।

Waqar Younis said on Sidhu's golden duck, it is fun to seduce Paji

क्यू 20 के दौरान ग्लोफैंस के ट्विटर प्लेटफॉर्म पर चैट में वकार ने इस बात का खुलासा किया कि शो में सिद्धू पाजी को चिढ़ाते हुए देखने में उन्हें कितना मजा आता है। साथ ही वकार ने यह भी साझा किया कि काजोल उनकी पसंदीदा एक्ट्रैस है और अभिनेताओं मे लीजेंड अमिताभ बच्चन उन्हें सबसे ज़्यादा पसंद है। दोनों ही वकार के सबसे पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स है।

Waqar Younis said on Sidhu's golden duck, it is fun to seduce Paji

वकार ने कहा कि मैंने कई बार कपिल शर्मा शो देखा है और मुझे पता है कि मेरा नाम सिद्धू पाजी के साथ कई बार लिया जाता है जब मैंने उन्हें 1990 के मैच में पहली ही गेंद पर आउट कर दिया था। मुझे पता है कि उसकी वजह से उन्हें शो पर काफी छेड़ा जाता है। उन दिनों हम हमेशा भारत के खिलाफ खेलने में आनंद लेते थे क्योंकि हम उन दिनों भारत के खिलाफ जीतते थे। हालांकि, आजकल ऐसा नही है।

Waqar Younis said on Sidhu's golden duck, it is fun to seduce Paji

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा- लेकिन हां, सिद्धू पाजी हमेशा से एक अच्छे दोस्त रहे हैं और एक अच्छे मेंटॉर भी। वह एक बेहद ही शानदार शख्सियत हैं। मैंने उनके साथ बहुत सारे शो भी किए हैं और कई क्रिकेट शो भी किए हैं। मुझे पता है कि वह कपिल शर्मा शो में काफी बार छेड़े जाते है उस गोल्डन डक पर जिसे देखकर मुझे बहुत मजा आता है।