Sports

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट भारतीय टीम को 8 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। टेस्ट मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी में भारत सिर्फ 36-9 रन ही बना पाया। भारत के आखिरी बल्लेबाज मोहम्मद शमी के कलाई में गेंद लग गई जिस कारण भारत को अपनी पारी 36 रन पर ही घोषित करनी पड़ी। भारतीय टीम की ओर से कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाया। इसी को लेकर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम पर कटाक्ष किया है।  

PunjabKesari

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह दूसरी पारी में भारतीय खिलाड़ियों द्वारा बनाए 49204084041 स्कोर भूल जाने वाले ओटीपी है। इससे पहले सहवाग ने एक ओर ट्वीट किया था जिसमें भारतीय बल्लेबाजों के सरेंडर पर भी फोटो के साथ कटाक्ष किया था।

बता दें कि भारतीय टीम के खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन पर खूब आलोचना हो रही है। भारतीय क्रिकेट इतिहास में यह टेस्ट मैच का अब तक का सबसे कम स्कोर रहा है। भारतीय टीम के बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे बहुत जल्द ही घुटने टेक दिए। जहां पहले दो दिन में यह उम्मीद जताई जा रही थी कि भारत की टीम इस मैच को जीत जाएगी वहीं तीसरे दिन कंगारू गेंदबाजों ने धारदार गेंदबाजी से भारत को पस्त कर दिया और ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से मैच जीत लिया।