Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से दिग्गज गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली है। जहां उन्होंने सभी सशस्त्र सैनिकों को सलाम किया है। जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। 

"There Is A Good Reason Why You have Never Got A Bill For The Freedom U Enjoy, Because Someone Has Already Paid For It".

Salute The Supreme Sacrifice of all our soldiers of the armed forces. pic.twitter.com/MXiOXZqr3M

— Virender Sehwag (@virendersehwag) June 13, 2020

दरअसल, वीरू ने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर डालते हुए कैप्शन लिखा, "वहाँ एक अच्छा कारण है कि आपको स्वतंत्रता यू का आनंद लेने के लिए एक बिल क्यों नहीं मिला है, क्योंकि किसी ने इसके लिए पहले से ही पा लिया है। सशस्त्र बलों के हमारे सभी सैनिकों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम। बता दें इस फोटो में एक शहीद के माता- पिता अपने बेटे के समाधि पर मस्तक हुए। जहां शहीद की मां के अपने बेटे को याद करते हुए आंसू निकल आए।

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले सहवाग ने साथ ही अपने प्रशंसकों से भी मदद करने की अपील की थी। सहवाग ने पोस्ट में लिखा था कि घर में बैठकर खाना बनाकर और उसे पैक कर इस मुश्किल समय में जरूरतमंद प्रवासी मजदूरों तक पहुंचाकर जो संतुष्टि मिली है, उसकी तुलना बहुत कम चीजों से की जा सकती है। अगर आप अपने घर से 100 लोगों की मदद करना चाहते हैं तो सहवाग फाउंडेशन की मैसेज करें।