Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से दिग्गज गेंदबाजों के छक्के छुड़ा चुके टीम इंडिया पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने खुलासा करते हुए कहा कि रामायण सीरियल के अगंद के पैर हिलाने वाले सीन से ही मैंने अपनी बल्लेबाजी की प्रेरणा ली है।

वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी 

So here is where i took my batting inspiration from :)

Pair hilana mushkil hi nahi , namumkin hai . #Angad ji Rocks pic.twitter.com/iUBrDyRQUF

— Virender Sehwag (@virendersehwag) April 12, 2020

दरअसल, सहवाग ने ट्वीट करते एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा, तो मैंने यहां से अपनी बल्लेबाजी की प्रेरणा ली थी। पैर हिलानी मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है... अंगद जी रॉक्स। बता दें कि वीरू अपनी तुफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। हालांकि सहवाग के टेस्ट क्रिकेट में अपने बल्ले की ताकत दिखाते हुए एक तिहरा शतक भी जड़ चुके है।  

वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट करियर 

PunjabKesari, Virender Sehwag
गौरतलब है कि सहवाग के क्रिकेट करियर पर नजर दौड़ाई जाए तो उसने 251 वनडे मैचों की 245 पारियों में 8273 रन बनाए हैं जिसमें 219 हाईएस्ट स्कोर है। सहवाग ने वनडे में 15 शतक और 38 अर्धशतक भी जमाए हैं। टी20 फार्मेट की बात करें तो इस भारतीय खिलाड़ी ने 19 मैच खेलते हुए 394 रन बनाए जिसमें हाईएस्ट 68 है। वहीं टी20 में सहवाग के नाम 2 अर्धशतक भी हैं। जहां तक टेस्ट मैच की बात है तो वीरू ने 104 मैचों की 180 इनिंग्स में 32 अर्धशतक और 23 फिफटियों के सहारे 8586 रन बनाए। टेस्ट में वीरेंद्र का हाईएस्ट 319 है। 

वीरेंद्र सहवाग ने की कोरोना वारियर्स की तारीफ...

Gratitude to all the Corona Warriors who have committed at offering themselves completely for the well being of others.
Please follow the directives from the state and central government sincerely and we shall overcome this soon. #StaySafe #SambhalJaao pic.twitter.com/Jmff7K1rl3

— Virender Sehwag (@virendersehwag) April 12, 2020

आपको बता दें कि सहवाग ने कहा था कि हम अपने घरों से बाहर नहीं निकल सकते। हम मार्निंग वॉक के लिए भी नहीं जा सकते और ना ही शॉपिंग मॉल जा सकते हैं। अगर आपको लगता है कि यह मुश्किल है तो मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आपने मुश्किल परिस्थितियां नहीं देखी है। डॉक्टर, नर्स और पुलिस अपने जीवन की परवाह नहीं कर हमारी सुरक्षा की सोच रहे हैं।