Sports

नई दिल्ली : नए साल की आमद पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी बॉलीवुड एक्ट्रैस पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ स्विट्जरलैंड में हॉलीडे मना रहे हैं। कोहली ने स्विटजरलैंड की एक ग्लेशियर पर अनुष्का के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह अपने फैंस को नए साल की बधाई दे रहे हैं। देखें वीडियो-

उक्त वीडियो से पहले विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह काफी स्मार्ट लग रहे हैं। कोहली ने उक्त फोटो को कैप्शन दिया है- चित्रों के बारे में कोई तनाव नहीं है जब आपको उनके लिए सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर मिल गया हो, अनुष्का शर्मा।

उधर अनुष्का ने भी इसी वक्त की कुछेक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 
 

फोटो में कोहली बालों पर चश्मा लगाए और अपनी एक ऊंगली माथे पर टिकाए हुए दिख रहे हैं। ग्रे स्वैटर पहने कोहली की संभवत: यह फोटो उनकी बॉलीवुड एक्ट्रैस पत्नी अनुष्का शर्मा ने खींची है।

बता दें कि विराट कोहली पांच जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली टी-20 सीरीज से पहले अनुष्का के साथ स्विट्जरलैंड में घूम रहे हैं। अभी बीते दिनों ही अनुष्का ने बॉलीवुड एक्टर डेविड धवन और उनकी गर्लफ्रैंड नताशा के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह आइस फाइटिंग का मजा लेते हुए नजर आ रही थी। इसी स्पॉट पर उसी दिन करीना कपूर और करिश्मा कपूर को भी देखा गया था।

देखें विराट द्वारा अनुष्का के साथ शेयर की गई 2019 की बैस्ट फोटोज-

पिछले साल 31 दिसंबर 2018 को कोहली ने यह फोटो शेयर की थी