Sports

जालन्धर : पुणे में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए तीसरे वनडे के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लगातार तीन शतक बड़ी उपब्लिध अपने नाम कर ली। वह भारत के ऐसे पहले प्लेयर बन गए हैं जिन्होंने लगातार तीन मैचों में सैंचुरी लगाई हो। लेकिन दुर्भाग्य से टीम इंडिया पिछले दोनों मैच जीतने में सफल नहीं हो पाई। विशाखापत्तनम में मैच टाई हो गया था तो अब पुणे में टीम को 43 रनों से हार मिल गई। हार से कोहली भी काफी निराश दिखे। 

PunjabKesarisports Virat Kohli

मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच सैरेमनी में कोहली ने कहा- हमने अच्छी बॉलिंग की थी। मुझे लगता है कि 35वें ओवर के बाद पिच कुछ ज्यादा अच्छी नहीं बची थी। हम 227 पर 8 विकेट गंवा चुके थे, इस हिसाब से हमारे लिए 250 या 260 का टारगेट संभव था। हम अच्छी पार्टनरशिप नहीं कर पाए। वैस्टइंडीज की टीम बहुत अच्छी है। वह अब किसी भी टीम को हरा सकती है।

PunjabKesarisports Hardik Pandya

हमारे पास हार्दिक और केदार के रूप में ऑप्शन होनी चाहिए थी। क्योंकि हमारे पास हार्दिक नहीं था ऐसे में बैटिंग और बॉलिंग क्षेत्र में हमारे पास ज्यादा विकल्प नहीं बचते हैं। इस कारण बैलेंस बनाना मुश्किल हो जाता है। कोहली ने कहा कि यह शर्मनाक होता है जब लोग आपसे बार-बार एक ही चीज पूछते हैं। अब हमें बस अपने प्लान पर फोक्स करना होगा जिससे हम बेहतर खेल दिखा सकें।

.
.
.
.
.