Sports

नई दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले मुंबई के एक शॉपिंग मॉल पहुंचे तो वहां उत्साहित फैंस को देखकर हैरान हो गए। दरअसल कोहली शॉपिंग मॉल में एक प्रमोशनल कार्यक्रम के दौरान पहुंचे थे। इस दौरान जब वह स्टेज पर आ रहे थे तब पूरे मॉल में फैले उनके फैंस की भीड़ ने शोर मचा दिया। फैंस का उत्साह देखकर कोहली के चेहरे के हावभाव बदल गए थे। उन्होंने घटनाक्रम का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर किया है। जिसे एक ही दिन में 57 लाख से ज्यादा व्यू मिले

विराट कोहली की इंस्टाग्राम पर फोटो 

 virat kohli photo, virat kohli images
कोहली ने इस पोस्ट के साथ लिखा है- वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले इस इवेंट में मुझे बहुत ही शानदार अनुभव हुआ। उन लोगों का धन्यवाद जो इतना प्यार दे रहे हैं और भरोसा दिखा रहे हैं। ये सच में बहुत अविश्वसनीय है। बता दें कि विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर करीब 38.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह इंस्टाग्राम में एक पोस्ट के सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले भारतीय खिलाड़ी भी हैं। कोहली की शॉपिंग मॉल वाली वीडियोज को भी कुछ ही घंटों में 20 लाख से ज्यादा लाइक मिले।

विराट और रोहित में खत्म नहीं हुई है अनबन

 virat kohli photo, virat kohli images, rohit sharma photo, rohit sharma images
क्रिकेट वल्र्ड कप के दौरान ही यह खबरें आई थी कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) में कुछ फैसलों को लेकर मतभेद हो गया था। यह मामला तब और बढ़ गया जब रोहित ने सोशल मीडिया पर पहले विराट तो बाद में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को अनफॉलो कर दिया।  हालांकि विराट ने सबकुछ ठीक होने का दावा किया था। लेकिन रोहित के हालिया ट्विट ने मामला फिर गर्मा दिया है।