Sports

जालन्धर : 1-0 से पिछडऩे के बाद भी भारतीय क्रिकेट टीम को टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कराने वाले कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि जब आपके पास शिखर और रोहित जैसे बल्लेबाज होते हैं तो चीजें अपने आप आसान हो जाती है। हमें पहले लगा था कि विकेट कुछ स्लो हो जाएगी। लेकिन टी-20 में कुछ भी हो सकता है। जब आप मौका गंवाते हो तो कुछ पाते भी हो। मैच दौरान दिनेश कार्तिक ने अंत में बेहतरीन पारी खेली। हालांकि ऑस्ट्रेलिया प्लेयर मैक्सेवल और एडम जंपा ने भी शानदार प्रदर्शन किया लेकिन क्षमता के मामले में आज के दिन भारतीय क्रिकेटरों के नाम रहा। 

PunjabKesarisports virat Kohli

कोहली ने कहा कि जब आपके पास ओपनर्स अच्छे होते हैं तो उनको रोकना बेहद मुश्किल होता है। आजकल हम गेंदबाजी में भी अच्छा काम कर रहे हैं। टॉस के वक्त हम सोच रहे थे कि यहां 180 से ज्यादा का स्कोर बनेगा। ऊपर से अनियंत्रित मौसम ने भी हमारी परीक्षा ली। लेकिन आप जब स्पोट्र्समैन होते हैं तो आपको इन चीजों को स्वीकार करने की आदत हो जाती है। टीम के बढिय़ा प्रदर्शन के कारण ही सीरीज ड्रा पर छूटी। ऊपर से स्टेडियम में भारी संख्या में मौजूद फैंस ने भी हमें चेयर्स करते हुए जीत के लिए मोटिवेट किया।

मैन ऑफ द सीरीज बने धवन प्रशंसकों के उत्साह को देखकर हुए खुश

PunjabKesarisports Shikhar dhawan

तीन मैचों की सीरीज में 76 और 41 रन बनाने वाले शिखर धवन को मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया। पोस्ट मैच सेरेमेनी के दौरान धवन बेहद खुश दिखे। उन्होंने सबसे पहले स्टेडियम में मौजूद दर्शकों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इंडियन क्रिकेट टीम के फैंस हमें इतना पसंद करते हैं कि इनके लिए मेरा एक ‘थाई स्लैप’।  धवन बोले- उम्मीद है आगामी टेस्ट सीरीज के दौरान भी प्रशंसक ऐसे ही टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाते रहेंगे। धवन ने कहा कि अच्छा लगता है कि जब आप महत्वपूर्ण मैच में रन बनाते हो। हम सीरीज ड्रा करवाने में सफल रहे।

.
.
.
.
.