Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के मध्य मोहाली में खेले गए मैच के दौरान डीआरएस का मुद्दा एक बार फिर गर्मा गया जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए। यह सारा वाक्य एश्टन टर्नर की बल्लेबाजी के दौरान हुआ और उस समय युजवेंद्र चहल बाॅलिंग कर रहे हैं। गौर हो कि आस्ट्रेलिया ने चौथे वनडे में 4 विकटों से जीत दर्ज की है।

PunjabKesari

चहल के 44वें ओवर की चौथी गेंद पर जैसे ही एश्टन टर्नर ने शाॅट खेलने की कोशिश की तो वह चूक गए और बाॅल उनके बल्ले से हल्का सा रगड़ खाते हुए ऋषभ पंत (विकेटकीपर) के हाथों में चली गई। पंत ने आउट के लिए अपील की तो अंपायर को लगा कि ये अपील स्टंप्ड के लिए है। लेकिन बाद में पंत ने इशारा किया कि बाॅल बल्ले से लगी है और डीआरएस लेने का इशारा किया गया। डीआरएस में साफ तौर पर दिखाई दे रहा था कि गेंद बल्ले से रगड़ खाकर गई है और इस बात को कमेंटेटर भी समझ रहे थे लेकिन इसके बावजूद टर्नर को आउट नहीं दिया गया। 

PunjabKesari

आउट ना दिए जाने के बाद विराट कोहली बेहद गुस्से में थे और उनके रिएक्शन में ये बात देखी भी गई। उन्होंने इस मुद्दे पर भड़कते अंपायर के नाॅट आउट देने पर उंगली भी उठाई और वह कुछ कहते हुए भी नजर आए। टर्नर के लिए ये मौका मिलना भारत के लिए सबसे बड़ा झटका साबित हुआ और आस्ट्रेलिया मैच जीत गई। 

गौर हो कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 359 रनों का लक्ष्य दिया था। भारत की ओपनिंग जोड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन ने धमाकेदार सांझेदारी करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद की। हालांकि ये स्कोर भी काफी नहीं था और आस्ट्रेलिया 47.5 ओवर में ही मैच जीत गई। आस्ट्रेलिया को जीताने में सबसे बड़ा हाथ एश्टन टर्नर का था। इसी के साथ ही सीरीज 2-2 से बराबर हो गई है। अंतिम मैच 13 मार्च को दिल्ली में खेला जागा।

.
.
.
.
.