Sports

नई दिल्लीः मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल का 14वां मैच हुआ। जिसमें मुंबई इंडियंस ने राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 46 रनों से करारी शिकस्त दी। मैच के दौरान एक मौका ऐसा आया, जब कप्तान कोहली डीआरएस के फैसले के बाद परेशान हो गए। हालांकि इससे पहले टाॅस जीतकर बेंगलुरु ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करने आई मुंबई टीम की शुरूआत शुरु से ही उमेश यादव ने खराब कर दी। उमेश ने आते ही पहले ओवर की पहली दो गेंदों पर सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को बोल्ड कर दिया। फिर इसके बाद रोहित शर्मा और एविन लेविस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए तीसरे विकेट के लिए 108 रनों की लंबी पार्टनरशिप की।

ऐसा था मामला
मैच के दौरान कोहली काफी निराश नजर आए जब 19वें ओवर में मुंबई का स्कोर 178 रन था। इस ओवर की पहली गेंद वाइड हो गई और इसकी पहली लीगल गेंद पर पोलार्ड आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए हार्दिक पांडिया को एक धारदार गेंद मिली जिस पर वह बुरी तरह बीट हो गए इस गेंद पर जोरदार अपील हुई और अंपायर ने आउट दे दिया गया। हार्दिक ने आउट दिए जाने के बाद तुरंत ही डीआरएस ले लिया। रिव्यू में जब गेंद बल्ले के पास से निकल रही थी तो एक हल्का सा स्पाइक देखने को मिला, हार्दिक पंड्या को नॉट आउट दे दिया गया। इस फैसले के बाद  विराट कोहली खासे परेशान दिखे।


इससे पहले मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 213 रन बनाए थे। रोहित शर्मा ने 94 रनों की पारी खेली। जवाब में आरसीबी की पूरी टीम आठ विकेट पर 167 रन पर आउट हो गई।