Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 11वें सीजन में विराट कोहली की टीम राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अभी तक खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। टीम का अब अगला मुकाबला प्वाइंट टेबल में टाॅप पर चल रही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा। इस मैच से पहले यानि कि रविवार रात बेंगलुरु की पूरी टीम मोहम्मद सिराज के घर पहुंची और हैदराबादी बिरयानी का लुत्फ उठाया। मोहम्मद सिराज पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे और इस सीजन वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इनकी वीडियो काफी वायरल हो रही है। वीडियो में कप्तान कोहली के अलावा पार्थिव पटेल, यजुवेंद्र चहल और मनदीप सिंह दिख रहे हैं। ये खिलाड़ी रविवार को प्रैक्टिस सेशन पूरा करने के बाद मोहम्मद सिराज के घर पहुचे थे। खिलाड़ियों ने वहां दो घंटे गुजारे। यहां पर खिलाड़ियों को गोश्त, कोरमा, डबल मीठा, बिरयानी और कई दूसरे हैदराबादी आइटम परोसे गए। वीडियो में कोहली काफी रिलैक्स दिख रहे हैं। वह दूसरे खिलाड़ियों के साथ जमीन पर बिछे गद्दे पर बैठे हैं। सारे खिलाड़ियों के हाथों में खाने की प्लेटें हैं। गप-शप के बीच डिनर का लंबा सेशन चला। 
 

आरसीबी ने अब तक इस आईपीएल में 9 मैच खेले हैं, लेकिन कोहली की अगुवाई वाली ये टीम अबतक मात्र 3 मुकाबले ही जीत पाई है। प्वाइंट टेबल में बेंगलुरु अभी 6ठे नंबर पर चल रही है। अब सब की निगाहें आज के मैच में RCB खिलाड़ियों के परफार्मेंस पर लगी है।