Sports

जालन्धर : सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 118 रन से करारी हार झेलने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली काफी निराश दिखे। उन्होंने कहा कि यह हमारी सबसे बुरी हारों में से एक थी। हमारे लिए हमारी पहली गेंद से लेकर हमारी आखिरी विकेट गिरने तक कुछ भी अच्छा नहीं गुजरा। हम सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। उन्होंने (हैदराबाद) ने दिखाया कि वे एक चैंपियन साइड हैं - वे पिछली बार फाइनल में पहुंचे थे। 2016 फाइनल में उन्होंने हमें हराया था। इसका सारा श्रेय वार्नर और बेयरस्टो की जोड़ी को जाता है। 

कोहली ने कहा कि हम मैच दौरान अलग कर सकते थे। मैंने कुछ प्रयोग किए। मैंने अपने बल्लेबाजी क्रम को बदला। लगा तीन नंबर पर आकर टीम को संतुलित किया जा सकता है। दिमाग में था कि एबी के साथ बल्लेबाजी कर विपक्ष को दबाव में ला सकते हैं। लेकिन सारा दांव उलटा पड़ गया।  सकता हूं। हैदराबाद ने बेहतरीन क्रिकेट खेली। हमें अपने खिलाडिय़ों से आगे आकर प्रदर्शन करने की उम्मीद हैं इसके लिए प्लेइंग इलैवन के सभी खिलाडिय़ों को अपना योगदान देना होगा। 

कोहली ने कहा कि अभी 11 मुकाबले बाकी हैं। अगला मैच रॉयल्स के साथ जयपुर में है। उम्मीद है कि वहां पिच अच्छी होगी। हमें अपना सर्वश्रष्ठ प्रदर्शन करना होगा। जिस तरह हमने मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में किया था।