Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के करोड़ों में फैंस हैं। ऐसे ही महिला इंग्लैंड क्रिकेट टीम की डेनियल वेट कोहली की काफी बड़ी प्रशंसक हैं। डेनियल ने 2014 में विराट कोहली को ट्विटर पर शादी के लिए प्रपोज भी किया था, जिसके बाद भारत में उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। पहले डेनियल को कोहली ने एक बैट गिफ्ट किया था, जिसके बाद उन्होंने उसी बल्ले से टी20 सीरीज में भारत के खिलाफ शतक जड़ डाला। आईपीएल में कोहली को ग्रीन जर्सी में देखकर डेनियल ने उनसे एक चीज की मांग की है।

आईपीएल के 11वें मैच में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम राजस्थान के खिलाफ ‘ग्रीन इनिशिएटिव’ के तहत हरी जर्सी में दिखी। यह देखकर डेनियल ने ऐसी ही जर्सी की मांग कर दी। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, "मुझे हरे रंग में आरसीबी का टॉप चाहिए।" इससे पहले हाल ही में इंग्‍लैंड की टीम भारत दौरे पर आई थी, तब डेनियल ने कहा था कि वह आरसीबी का समर्थन करेंगी और उन्‍हें ट्रॉफी जीतते देखना चाहेंगे।


डेनियल के इस ट्वीट पर भारतीय फैंस ने कोहली को इनकी फरमाइश पूरी करने को कहा। 


तो उधर ही दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी और आरसीबी के ओपनर विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक की पत्‍नी साशा ने डेनियल को अपने पति की जर्सी देने का ऑफर रख दिया। उन्‍होंने लिखा, "हां मिल सकती है कि अगर तुम्‍हें अपनी शर्ट पर 69 (डि कॉक का जर्सी नंबर) पहनने में दिक्‍कत नही हैं।" इसके जवाब में डेनियल ने कहा, "क्‍या सच में यही (जर्सी का नंबर) है? लेकिन मुझे एक चाहिए। उम्‍मीद है तुम ठीक हो।"