Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं। कोहली की पत्नी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। कोहली ने इस बारे में जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की है। 

कोहली ने सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा, हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगल कामनाओं के दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। इस फोटो के शेयर करने के बाद लोग कोहली और अनुष्का को उनके पहले बच्चे के जन्म पर बधाईयां दे रहे हैं। कोहली द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर अभी तक 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं हजारों लोगों ने इस पर कमेंट्स करते हुए उन्हें बधाई दी है। 

PunjabKesari

यहां से शुरू हुआ डेटिंग का सिलसिला

2013 में एक शैंपू के ऐड शूट दौरान अनुष्का और विराट मिले थे इसके बाद दोनों में डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ। 2014 के साउथ अफ्रीका टूर के दौरान तब इन अफवाहों को बल मिला जब अनुष्का जहां इंडियन क्रिकेट टीम ठहरी थी उस होटल में देखी गईं। फरवरी 2014 में दोनों को न्यूजीलैंड की गलियों में हाथों में हाथ डाले देखा गया। तब भी भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर थी इसके बाद जब अनुष्का श्रीलंका में अपनी फिल्म 'बॉन्बे वेलवेट' की शूटिंग के दौरान गई थी, तब वह विराट को उनके 26वें जन्म दिवस पर बधाई देने के लिए उदयपुर आई थीं। 

अफवाहें ज्यादा फैली तो 2014 के अंत में उन्होंने यह घोषणा कर ही दी कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस दौरान 2014 में ही श्रीलंका के खिलाफ एक मैच दौरान जब विराट कोहली ने शतक लगाया तो दर्शकों के बीच बैठी अनुष्का शर्मा की तरफ उन्होंने फ्लाइंग किस दिया था। विराट कोहली ने इस पर खुलकर बात करते हुए कहा था कि हां हम किसी से कुछ भी छिपाएंगे नहीं, क्योंकि हम आम इंसान हैं आम इंसान की तरह हमें अपने रिलेशन छिपाने की जरूरत नहीं है। 

2017 में की थी शादी 

अनुष्का और कोहली ने करीब चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ११ दिसंबर २०१७ को इटली के टस्‍कनी में शादी की थी। इस कपल ने 700 साल पुराने रिज़ॉर्ट बोर्गो फिनेकिएटो में शादी की थी।