Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया। इस बात की जानकारी कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। कोहली के भाई विकास कोहली ने भी इस बात की जानकारी शेयर करते हुए कोहली और अनुष्का की बेटी की पहली फोटो शेयर की है। 

विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कोहली और अनुष्का की बेटी के पैर दिखाई दिए। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विकास ने लिखा, खुशी की लहर, घर में परी आई है। हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं हो पया है कि ये तस्वीर कोहली और अनुष्का की नव जन्मी बेटी की ही है या फिर सामान्य तस्वीर है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और 3.75 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है और 46 हजार से ज्यादा लाइक आए हैं। 

 

गौर हो कि बेटी के जन्म की जानकारी लोगों के साथ शेयर करते हुए कोहली ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगल कामनाओं के दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। इस फोटो के शेयर करने के बाद लोग कोहली और अनुष्का को उनके पहले बच्चे के जन्म पर बधाईयां दे रहे हैं। कोहली द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर अभी तक 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं हजारों लोगों ने इस पर कमेंट्स करते हुए उन्हें बधाई दी है।