Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा एक मई को अपना 30वां जन्मदिन मनाएगी। कोहली आईपीएल में व्यस्त हैं तो वहीं अनुष्का अपनी फिल्म सुई-धागा और जीरो की शूटिंग में बिजी हैं। आपको बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का अपना जन्मदिन बेंगलुरु में मनाएंगी।

बेंगलुरु में मनाएंगी अनुष्का अपना जन्मदिन
पत्नी के जन्मदिन पर कोहली भी वहां पर अपने बिजी शड्यूल में से समय निकाल कर जाएंगे। अभी इनका पार्टी का कोई प्लान नहीं है। कोहली और अनुष्का ने फैमिली के साथ डिनर करने का प्लान किया है। इन दोनों को एक साथ समय बिताने का बहुत कम मौका मिलता है। अपने बर्थडे पर अनुष्का बेंगलुरु आएंगी और करीब एक हफ्ते तक वहां पर वक्त बिताएंगी। एक हफ्ते के बाद वह अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग करने के लिए यूएस चले जाएंगी। यह शूटिंग करीब डेढ़ महीने तक चलेगी, जिसके बाद इन दोनों को फिर एक महीने तक मिलने का समय नहीं लगेगा। 

PunjabKesari

कोहली इस समय आईपीएल 2018 में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कमान संभाल रहे हैं। कोहली की कप्तानी में बेंगलुरु ने अभी तक टूर्नामेंट में चार मैच खेले हैं, जिसमें तीन मैचों में हार और एक मैच में जीत मिली है। हाल ही में अनुष्का ने अपनी शूटिंग में से समय निकाल कर बेंगलुरु और पंजाब का मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंची थी। जिस दौरान उन्होंने कोहली को खूब चीयर किया। हालांकि कोहली (16 गेंदें, 21 रन) इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, लेकिन फिर भी बेंगलुरु ने पंजाब को 4 विकेट से हराने में कामयाब रही।