Sports

नई दिल्ली: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। इस दौरान कई खिलाड़ियों की पत्नियां भी चीयन करते हुए दिखी। वहीं कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने ये स्टेडियम से चीयर किया और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। 

तस्वीरों में अनुष्का, विराट को स्पोर्ट करती हुई दिखाई दे रही है और उनके साथ शिखर धवन की पत्नी भी है, पहले दिन विराट कोहली सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए।  इसके अलावा यहां धवन की वाइफ, भुवनेश्वर की वाइफ, मुरली विजय की वाइफ सहित कई क्रिकेटर्स की वाइफ स्टेडियम में मौजूद थीं। 
PunjabKesari

बता दें कि भुवनेश्वर कुमार की घातक गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका की पूरी टीम को यहां पहले दिन ही पवेलियन भेजने वाले भारत की शुरूआत भी खराब रही और पहले टेस्ट मैच के शुरूआती दिन ही तीन विकेट गंवाने से वह बैकफुट पर चला गया।   भुवनेश्वर (19 ओवर में 87 रन देकर चार विकेट) ने पहले बल्लेबाजी का फैसला करने वाले दक्षिण अफ्रीका का शीर्ष क्रम झकझोर कर 5वें ओवर तक उसका स्कोर तीन विकेट पर 12 रन कर दिया। एबी डिविलियर्स (65) और कप्तान फाफ डुप्लेसिस (62) ने चौथे विकेट के लिये 114 रन जोड़कर बीच में विकेट गिरने का क्रम रोका लेकिन यह साझेदारी टूटते ही भारतीय गेंदबाज हावी हो गये और दक्षिण अफ्रीकी टीम 286 रन पर आउट हो गई। 
PunjabKesari