Sports

जालन्धर : एशियन गेम्स में भारत को गोल्ड दिलाने वाली पहलवान विनेश फोगाट इन दिनों एक अखबार की खबर को लेकर भड़कीं हुई हैं। दरअसल एक अखबार ने नीरज चोपड़ा और विनेश फोगाट में नजदीकियां... हैडलाइन के साथ खबर छाप दी थी। इससे विनेश बहुत नाराज चल रही हैं। विनेश ने अपने ट्विटर पर उक्त खबर की कटिंग डालकर लिखा है कि देश के लिए मैडल जीत रहे एथलीट का उत्साह बढ़ाने दूसरे एथलीट आ जाते हैं लेकिन इसे जिस तरह मोड़ा गया है वह बेहद निराशाजनक है। मैं और नीरज चोपड़ा के साथ हर भारतीय एथलीट एक दूसरे का सहयोग इसलिए करते हैं ताकि हम भारत को गौरवान्नित महसूस करा सके। इससे ज्यादा कुछ नहीं। नमस्कार।

विनेश फोगाट के ट्विट के बाद नीरज चोपड़ा ने भी ट्विट कर इस घटना की निंदा की।

 

यह छापा था अखबार ने 

PunjabKesari

मुंबई से छपते एक अंग्रेजी अखबार के पत्रकार की खबर में लिखा गया है कि नीरज और विनेश में काफी कुछ चल रहा है। पत्रकार ने लिखा है कि 23 साल की विनेश पिछले कॉमनवैल्थ गेम्स में नीरज की बाउट के दारैान दर्शकों के बीच मौजूद थीं जहां 20 साल के हरियाणवी एथलीट ने 86.47 मीटर तक भाला भेंककर गोल्ड मेडल जीता था। वहीं, एशियन गेम्स में जब विनेश की मेडल के लिए फाइट चल रही थी तब नीरज के अभ्यास का समय था। लेकिन नीरज ने अभ्यास छोड़कर विनेश की फाइट देखने को पहल दी। बताया गया कि नीरज ने खड़े होकर सारा मुकाबला देखा।

PunjabKesari

पत्रकार ने दावा किया है कि नीरज का अपनी गेम में 27 अगस्त को फाइनल मुकाबला होना है तब तक ज्यादातर पहलवान भारत लौट चुके होंगे। अगर विनेश नीरज का मुकाबला देखने गई तो यह समझने में देरी नहीं होनी चाहिए कि दोनों में कुछ चल रहा है। बताया जा रहा है कि खबर की इन्हीं लाइनों पर विनेश को भारी आपत्ति हुई है।