Sports

जालन्धर : न्यूजीलैंड और भारत में ऑकलैंड के मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 के दौरान बॉलिंग करते वक्त जहां पहले क्रुणाल पांड्या ने पांच गेंदों में तीन विकेट लेकर सबका ध्यान खींचा। वहीं, टीम इंडिया में शामिल हुए विजय शंकर ने भी बाउंड्री लाइन से शानदार थ्रो कर खूब चर्चा बटोरी। दरअसल न्यूजीलैंड टीम के जब 50 रन पर चार विकेट गिर गए थे। तभी रोस टेलर और ग्रैंडहोम ने मोर्चा संभाल लिया। रोस टेलर तो इस दौरान खूब रंग में नजर आए। लेकिन इससे पहले कि वह अपनी टीम को बड़े स्कोर तक ले जाते वह विजय शंकर की बाहुबली थ्रो के कारण रन आऊट हो गए।

Vijay Shankar amazing Throw to run out Ross taylor got viral

हुआ यूं कि न्यूजीलैंड की पारी का 19वां ओवर चल रहा था। क्रीज पर मिशेल सैंटनर के साथ रोस टेलर बने हुए थे। सैंटनर ने खलील अहमद की बॉल पर एक शॉट लगाकर दो रन चुराने की कोशिश की। लेकिन बाउंड्री लाइन पर खड़े विजय शंकर ने फौरन गेंद उठाकर सीधी थ्रो मार दी। बॉल एक टप्पा खाने के बाद सीधी विकेट्स से जा टकराई। रॉस टेलर क्रीज से काफी दूर थे। विजय शंकर की यह थ्रो देखकर वह भी हैरान हो गए। टीवी स्क्रीन पर उन्हें विजय को हैरानगी भरी नजरों के साथ देखते देखा गया।

Vijay Shankar amazing Throw to run out Ross taylor got viral

विजय ने मैच के दौरान भले ही 8 गेंद में 14 रन बनाए लेकिन उन्होंने अपने कुशल शॉट दिखाकर क्रिकेट दिग्गजों की वाहवाही लूट ली। विजय जब क्रीज पर आए थे तब भारतीय टीम 88 रन पर दो विकेट गंवा चुकी थी। ऐसे समय में विजय ने दबाव रहित पारी खेलते हुए एक लंबा छक्का और एक चौका भी लगाया। बता दें कि पहले टी-20 में भी विजय ने बहुमूल्य 27 रनों का योगदान दिया था। देखें वीडियो-
 

.
.
.
.
.